Skip to content
Home | पटवारी के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

पटवारी के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

सक्ती। हरदी ग्राम पंचायत के लोग परेशान होकर पटवारी की शिकायत करने कलेक्ट्रेट सक्ती पहुंचे। उन्होंने पटवारी की मनमानी के खिलाफ मोर्चा खोला। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरदी ग्राम के ग्रामीण सक्ती कलेक्ट्रेट पहुंच पटवारी ललिता चंद्रा के खिलाफ शिकायत पत्र दिए। वहीं ग्रामीणों ने पटवारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पटवारी हल्का नंबर 2 आमापाली तहसील जैजैपुर में जब से पदस्थ हुई हैं, किसान काफी त्रस्त हैं।

वहीं पटवारी द्वारा फौती नामांतरण, बिक्री छांट एवं दुरुस्ती के नाम पर बहुत ज्यादा पैसे की डिमांड की जाती है, वहीं नहीं देने पर काम को रोक दिया जाता है। ग्रामीणों ने शिकायत पत्र में कहा है कि अनुचित राशि की डिमांड को लेकर जब पटवारी से सवाल किया जाता है तो उनके द्वारा कहा जाता है कि कलेक्ट्रेट में चंदा दिया जाता है। ग्रामीणों द्वारा कलेक्टर सक्ती और आयुक्त बिलासपुर संभाग को भी शिकायत की गई है।

पटवारी के संबंध में पूर्व में भी जांजगीर कलेक्टर और एसडीएम सक्ती से भी शिकायत की जा चुकी है, बावजूद इसके अब तक पटवारी पर कार्रवाई नहीं होने से ग्रामीण काफी परेशान और आक्रोशित भी हैं। पत्र के माध्यम से ग्रामीणों ने कमिश्नर और कलेक्टर से गुहार लगाई है कि पटवारी ललिता चंद्रा को जल्द से जल्द हटाएं और उचित कार्रवाई कर ग्रामीणों को न्याय दें।

error: Don\'t copy without permission.This is a violation of copyright.