Skip to content
Home | Raigarh News : रायगढ़-खरसिया हाईवे में अज्ञात वाहन ने बाईक सवार को कुचला

Raigarh News : रायगढ़-खरसिया हाईवे में अज्ञात वाहन ने बाईक सवार को कुचला

रायगढ़, 7 जनवरी। हादसे की डगर कहे जाने वाले रायगढ़-खरसिया हाईवे में शनिवार देर शाम अज्ञात वाहन की गिरफ्त में आने से बाईक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। बेलगाम रफ्तार के कहर का यह मामला शहर के कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में कोतरा रोड थाना प्रभारी गिरधारी साव ने बताया कि शनिवार देर शाम तकरीबन साढ़े 6 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गेजामुड़ा हाईवे में मोटर सायकिल सवार एक शख्स बुरी तरह जख्मी हालत में खून से लथपथ पड़ा है।

चूंकि, बेसुध पड़े बाईक क्षतिग्रस्त है इसलिए प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है कि कोई वाहन उसे अपना शिकार बनाते हुए भाग निकला है। वहीं, राहगीरों ने मौके की नजाकत को भांप 112 नंबर डायल कर हादसे की सूचना दी तो एम्बुलेंस की मदद से उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने प्राथमिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ पुलिस जब गेजामुड़ा हाईवे पहुंची, तब तक घायल को एम्बुलेंस हॉस्पिटल के लिए लेकर निकल चुकी थी। वर्दीधारियों ने घटना स्थल के आसपास लोगों से काफी पूछताछ की, मगर मृतक की पहचान नहीं हो पाई।

अलबत्ता, इतना जरूर पता चला कि मोटर सायकिल चालक खरसिया की तरफ से आ रहा था और रोड एक्सीडेंट ने उसकी जिंदगी छीन ली। बहरहाल, शव को मर्च्यूरी रूम में रखवाया गया है। कोतरा रोड पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 304 ए के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए जांच पड़ताल कर रही है।