Skip to content

Home | Raigarh News : शातिर आरोपी से तीन चोरी की बाईक जब्त, बगैर चाबी बाईक डायरेक्ट कर चालू कर चोरी कर फरार हो जाता था आरोपी

Raigarh News : शातिर आरोपी से तीन चोरी की बाईक जब्त, बगैर चाबी बाईक डायरेक्ट कर चालू कर चोरी कर फरार हो जाता था आरोपी

रायगढ़। पुलिस ने एक शातिर बाइक चोरी के आरोपी को पकड़ा है। आरोपी के पास से तीन चोरी की बाइक भी जब्त की गई। आरोपी ट्रकों को हेल्परी का काम कर रायगढ़ खरसिया, बरगढ़ और ब्रजराजनगर में चोरी की घटना को है अंजाम दिया। खास बात यह है कि वह बिना चाबी के डायरेक्ट कनेक्शन कर बाइक को स्टार्ट करते हुए चोरी की घटना को अंजाम देता था। यह कार्रवाई कोतरा रोड पुलिस ने की है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतरा रोड थाना प्रभारी उपनिरीक्षक गिरधारी साव के नेतृत्व में बुधवार को ग्राम पतरापाली में दबिश देकर शातिर बाइक चोर भूपेंद्र शर्मा (44 वर्ष) मूल निवास बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी कोतरारोड़ को उनके मुखबिर से सूचना मिली थी कि शातिर बाइक चोर भूपेन्द्र जो पूर्व में कोतवाली और खरसिया क्षेत्र में बाइक चोर में गिरफ्तार हुआ था। वह पतरापाली में किराए मकान लेकर रह रहा है जिसके पास चोरी की बाइक हो सकती है।

सूचना की तस्दीकी के लिए तत्काल कोतरारोड़ पुलिस टीम द्वारा संदेही भूपेंद्र शर्मा के पतरापाली किराए मकान में दबिश देकर हिरासत में लिया। पूछताछ में भूपेन्द्र शर्मा करीब 20 दिन पहले ओडिशा के बरगढ़ से 2 बाइक और 1 बाइक ब्रजराजनगर से चोरी कर घर में छिपाकर रखना बताया है। वहीं वह बताया कि पहले ट्रकों में हेल्फरी करता था अब वाहन मिलने पर चलाता भी है।

रास्ते में खड़ी मिली बाईक कर देता था गायब
रास्तें में खड़ी बिना नंबर वाहनों का लॉक तोड़कर उन्हें डायरेक्ट कर चलाते हुए फरार हो जाता था। पहले भी कोतवाली और खरसिया पुलिस बाइक चोरी में गिरफ्तार की थी। कोतरारोड़ पुलिस आरोपी के मेमोरेंडम पर एक लाल रंग का हीरो स्प्लेंडर, दूसरा बिना नंबर हीरो स्प्लेंडर व एक बजाज कंपनी का बाइक प्लैटिना को जब्त कर लिया है। थाना प्रभारी कोतरारोड़ उपनिरीक्षक गिरधारी साव के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में प्रधान आरक्षक करुणेश राय, आरक्षक संदीप कौशिक और हरिशंकर नायक की विशेष भूमिका रही।