Skip to content
Home | Raigarh News : पिकअप ने रेलवे फाटक तोड़ा, लापरवाह चालक गिरफ्तार

Raigarh News : पिकअप ने रेलवे फाटक तोड़ा, लापरवाह चालक गिरफ्तार

रायगढ़। एक लापरवाह पिकअप चालक ने रेलवे फाटक को तोड़ दिया। आरपीएफ ने आरोपी चालक को गिरफ्तार करते हुए पिकअप को जब्त किया है। यह मामला खरसिया का है। आरपीएफ प्रभारी राजेश वर्मा ने बताया कि खरसिया के नवापारा में रहने वाला 32 वर्षीय गौतम दास महंत पिता समारू दास बुधवार सुबह झाराडीह से पिकअप (क्रमांक-सीजी 13 एल 3985) को लेकर खरसिया जा रहा था।

इस दौरान खरसिया समपार में लगभग सवा 10 बजे गेटकीपर राजीव कुमार रेलवे फाटक को बंद कर रहा था, फिर भी गौतम ने जोखिम उठाते हुए अपनी गाड़ी को लापरवाही पूर्वक चलाकर साईड बूम को ठोक दिया। पिकअप चालक की इस गलती से फाटक के बूम का चारों तरफ क्षतिग्रस्त हो गया। फाटक गेटकीपर ने गौतम की बेजा हरकत की सूचना आरपीएफ रायगढ़ को दी तो हरकत में आए उपनिरीक्षक अखिल सिंह तत्काल खरसिया गए और आरोपी चालक को अपने शिकंजे में कसते हुए उसके पिकअप को भी जब्त किया।

यही नहीं, आरपीएफ ने गौतम दास महंत के विरुद्ध रेलवे अधिनियम की धारा 160 (2), 174 (3) के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए उसे कानूनी दांवपेंच में फंसाया, ताकि वह भविष्य में इस तरह की गलती कर रेलवे की संपत्ति को नुकसान न पहुंचा सके।

error: Don\'t copy without permission.This is a violation of copyright.