Skip to content
Home | Raigarh News : एनएच में यात्री बस ने बाईक को मारी टक्कर, युवक की मौत, अपाचे में पेट्रोल डलवा कर घर लौट रहा था मृतक, पटेलपाली में हुआ हादसा

Raigarh News : एनएच में यात्री बस ने बाईक को मारी टक्कर, युवक की मौत, अपाचे में पेट्रोल डलवा कर घर लौट रहा था मृतक, पटेलपाली में हुआ हादसा

रायगढ़। हादसे की डगर कहे जाने वाले रायगढ़-सारंगढ राष्ट्रीय राजमार्ग में सितारा बस की गिरफ्त में आने से पेट्रोल डलवाकर घर वापस लौट रहे बाईक सवार युवक की मौत हो गई। बेलगाम रफ्तार के कहर का यह मामला शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र का है। इस सबंध में थाना प्रभारी कमल किशोर पटेल ने बताया कि समीपस्थ ग्राम पटेलपाली में रहने वाला मनोहर पटेल आत्मज निरंजन लाल (25 वर्ष) रविवार शाम लगभग 6 बजे अपनी अपाचे मोटर सायकिल लेकर पेट्रोल पंप गया और पेट्रोल डलवाने के बाद वापस लौट रहा था।

इस दौरान चंद्रपुर की तरफ से सवारियों को लेकर रायगढ़ जा रही सितारा बस के लापरवाह चालक ने अपेक्षाकृत तेज गति से वाहन चलाते हुए बाईक सवार को टक्कर मार दिया। यात्री बस की अप्रत्याशित चपेट में आने से अपाचे क्षतिग्रस्त हो गया तो उसे चलाने वाले युवक के हाथ-पांव के अलावे सिर में गंभीर चोटें आने के कारण वह सड़क पर ही असहाय हालत में लेट गया। बाईक सवार युवक को अपना शिकार बनाने के बाद आरोपी बस चालक भाग निकला, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसके पीछे आ रही सितारा कोच की दूसरी बस को रोककर इसकी सूचना जूटमिल थाने में दी।

चूंकि, सडक़ दुर्घटना की भेंट चढ़े मनोहर की दशा में निरंतर गिरावट को देख लोग आक्रोशित हो रहे थे, इसलिए मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल एम्बुलेंस से उसे जिला चिकित्सालय भेजवाया, जहां उपचार शुरू होते ही युवक की सांसें उखड़ गई। बहरहाल, जूटमिल पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 304 ए के तहत मुकदमा पंजीबद्ध करते हुए शव को मच्र्यूरी रूम में रखवाया है, ताकि सोमवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा सके।